Breaking News उत्तर प्रदेश क्राइम बड़ी खबर

औरैया- सदर कोतवाली के ग्राम जौरा के पास रुपयों के लेनदेन को लेकर मिल मालिक ने अपने साथियों व नौकर के साथ मिलकर धान व्यापारी की ईंट-पत्थर से कुचलकर की हत्या

औरैया- सदर कोतवाली के ग्राम जौरा के पास रुपयों के लेनदेन को लेकर मिल मालिक ने अपने साथियों व नौकर के साथ मिलकर धान व्यापारी की ईंट-पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। इसके बाद शव जौरा गांव के एक खेत में फेंक आए। व्यापारी बुधवार की दोपहर घर से मिल आए थे, जब काफी देर तक वह वापस घर नहीं पहुंचे तो स्वजनों ने पुलिस को सूचना देकर उनकी तलाश शुरू की। शक होने पर पुलिस ने मिल मालिक व नौकर को हिरासत में लिया तो उन्होंने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

छह लाख रुपये लेकर गए थे मिल

शहर के दिबियापुर रोड बाईपास निवासी कैलाश नारायण दीक्षित बुधवार अपराह्न तीन बजे पास में ही स्थित कुंवर बहादुर राठौर की धान मिल में गए थे। उनका पिछले पांच साल में बेचे गए धान का करीब पचास लाख रुपये का मिल मालिक से लेनदेन था। हाल ही में उन्होंने मिल मालिक से एक प्लाट खरीदने की बात कही थी। उन्होंने पुत्र विनय दीक्षित से करीब दस लाख रुपये प्लाट खरीदने के लिए ट्रांसफर कराए थे। वह छह लाख रुपये लेकर मिल गए थे। काफी देर तक जब कैलाश नारायण घर नहीं पहुंचे तो स्वजनों को चिंता हुई। फोन मिलाया तो घंटी जाती रही, लेकिन फोन नहीं उठा। इस पर उनके पुत्र विनय ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे एएसपी कमलेश दीक्षित व सीओ सिटी ने उनकी तलाश शुरू की।

शक होने पर पुलिस ने मिल मालिक कुंवर बहादुर व नौकर हाकिम को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने बताया कि उन्होंने मिल के अंदर ही कैलाश नारायण की चाय में नशीला पदार्थ मिला दिया था। इसके बाद ईंट-पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। शव को वह जौरा गांव के पास एक खेत में फेंक आए हैं। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने शव बरामद कर लिया। हालांकि अभी रुपये बरामद नहीं हो सके हैं। पुत्र विनय ने मिल मालिक कुंवर बहादुर, नौकर हाकिम, सुधीर शुक्ला व राजीव राठौर के खिलाफ तहरीर दी है। एसपी सुनीति ने बताया कि दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।