Breaking News बड़ी खबर महाराष्ट्र

Kangana vs Shiv Sena: शिवसेना के साथ आई कांग्रेस, कहा- ‘नशेड़ी कंगना रनौत से राज्यपाल मिले’

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना (Shiv Sena) के बीच चल रहे विवाद में अब कांग्रेस (Congress) भी कूद पड़ी है. कंगना रनौत अपनी बहन रंगोली चंदेल के साथ रविवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshyari) से मिलने पहुंचीं तो कांग्रेस ने कंगना को आड़े हाथ ले लिया. कांग्रेस नेता उदित राज ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को नशेड़ी बताया. बता दें कि कंगना रनौत को इससे पहले शिवसेना सांसद संजय राउत ने हरामखोर लड़की कहा था. हालां​कि बाद में उन्होंने इस पर सफाई देते हुए कहा कि मेरा कहने का मतलब ये नहीं था.

मुंबई में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच तकरार बढ़ती जा रही है. एक ओर जहां कंगना रनौत शिवसेना से आरपार की लड़ाई के मूड में दिख रही हैं तो वहीं शिवसेना भी पीछे हटने को तैयार नहीं है. इस पूरे विवाद में अब कांग्रेस ने भी दखल देना शुरू कर दिया है. कांग्रेस नेता उदित राज ने ट्वीट के जरिए कंगना पर हमला किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, नशेड़ी कंगना रनौत से आज राज्यपाल मिले. गोदी मीडिया, भाजपा IT सेल और भक्त सभी समर्थन कर रहे हैं. चोर,अपराधी और भ्रष्ट सभी का स्वागत बशर्ते भाजपा का समर्थक हो.’
इससे पहले महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिलने के बाद कंगना रनौत ने कहा, मैंने महाराष्ट्र के राज्यपाल जी से मुलाकात की. मेरा साथ जो अन्याय हुआ है, मैंने उसके बारे में बात की. मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा ताकी हमारे देश के लोगों का सिस्टम में भरोसा कायम हो. मेरा सौभाग्य है कि राज्यपाल जी ने मुझे एक बेटी की तरह सुना और सहानुभूति दी.

14 सितंबर को मुंबई से चली जाएंगी कंगना
उल्लेखनीय है कि कंगना रनौत 9 सितंबर को अपने मुंबई वाले घर आई थीं. अब वे 14 सितंबर को मुंबई से जाने वाली हैं. एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि शिवसेना से टकराव के कारण महाराष्ट्र सरकार उन्हें निशाना बना रही है. शिवसेना नीत बीएमसी ने बुधवार को रनौत के बांद्रा स्थित बंगले में किए गए कुछ अवैध निर्माण को तोड़ दिया था. हालांकि बॉम्बे हाईकोर्ट ने बाद में बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगाने का आदेश दिया था.