Breaking News उत्तर प्रदेश बड़ी खबर

लखनऊ- प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर योगी सरकार पर साधा निशाना,महोबा अस्पताल में भरा पानी

लखनऊ. कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) लगातार ट्वीट के माध्यम से योगी सरकार (Yogi Government) पर हमलावर हैं. उन्होंने अपने ताजा ट्वीट में महोबा के सरकारी अस्पताल (District Hospital) में बारिश का पानी भरने का वीडियो ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि लखनऊ में स्वास्थ्य सुविधाओं के ऊपर बयान देने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रूचि इन हालातों को सुधारने में नहीं बल्कि छिपाने में है.

प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा, ” कोरोना काल में स्वास्थ्य सुविधाएं चाकचौबंद होनी चाहिए. मगर महोबा के महिला अस्पताल का ये हाल है. आपने बरेली, गोरखपुर के अस्पतालों में भी अव्यवस्थाओं की दशा देखी. लखनऊ में स्वास्थ्य सुविधाओं के ऊपर बयान देने वाले सीएम की रुचि इन हालातों को सुधारने में नहीं, इन्हें छिपाने में है.”

दरअसल, महोबा जिले में मंगलवार को हुई मुसलाधार बारिश की वजह से महोबा का जिला अस्पताल टापू में तब्दील हो गया था. पूरे अस्पताल में लबालब पानी भरा था. जिला अस्पताल में तैनात के डॉक्टर रोहित सोनकर ने बताया कि अस्पताल में जलभराव की वजह से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. हालांकि बरसात के बंद होने के बाद तुरंत पानी को निकाल दिया गया. साथ ही पूरे परिसर को सैनिटाइज करवाया गया.