Breaking News बड़ी खबर मध्य प्रदेश

MP By-Election 2020: ग्वालियर में गरजे ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा- कांग्रेस पार्टी नहीं, ज्योतिषी की तरह कर रही काम

ग्वालियर- मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव (Madhya Pradesh By-Election) की हलचल तेज हो गई है. ग्वालियर-चंबल अंचल में उपचुनाव की गतिविधियों ने रफ्तार पकड़ लिया है. माना जा रहा है कि ग्वालियर चंबल उप चुनाव सिंधिया बनाम कमलनाथ हो गया है. ग्वालियर आए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamal Nath) और कांग्रेस पर जुबानी हमले किए. बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शुक्रवार को पहली बार ग्वालियर के बीजेपी दफ्तर पहुंचे. यहां सिंधिया ने बीजेपी (BJP) के संभागीय संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी से बंद कमरे में मुलाकात की. इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस के पीसीसी चीफ कमलनाथ पर निशाना साधा. सिंधिया ने कहा कि कमलनाथ अब कौन सा मेगा शो करने वाले हैं? इनका 15 महीने का शो तो जनता ने देख लिया, अब कौन सा शो करेंगे हम देख लेंगे. सिंधिया ने प्रदेश कांग्रेस के 27 में 25 सीट जीतने के ट्वीट पर तंज़ कसते हुए कहा कि कांग्रेस अब राजनीतिक दल नहीं ज्योतिषी हो गई है.

5 महीने के कार्यकाल को लेकर जनता के बीच जाएंगे- सिंधिया
भाजपा कार्यालय में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए सिंधिया ने कहा कि चुनाव में हम कांग्रेस की तरह खाली हाथ नहीं जा रहे हैं. हम सीएम शिवराज सिंह चौहान के पांच महीने का कार्यकाल लेकर जनता के बीच जाएंगे. कांग्रेस द्वारा BJP के सदस्यता अभियान को फर्जी बताने वाले बयान पर सिंधिया ने कांग्रेस को नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस के पास कुछ बोलने के लिए नहीं होता है. कांग्रेस कांपने लगती है. सदस्यता अभियान की हर विधानसभा की सूचियां अध्यक्ष के पास हैं. सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस, भाजपा की चिंता न करें, कांग्रेस जनता में खोए विश्वास की चिंता करे.

इसके साथ ही सिंधिया ने इमरती देवी के आंगनवाड़ियों में अंडा बंटवाने वाले बयान पर कहा है कि इमरती देवी सरकार की मंत्री हैं. शिवराज सरकार के मुखिया. अंडा बांटने का मुद्दा मंत्री, कैबिनेट और मुख्यमंत्री के बीच का मामला है. सरकार फैसला लेगी, मैं तो पार्टी का कार्यकर्ता हूं. हमारा काम संगठन का है, अंडे पर फैसला करना सरकार का काम है.