Breaking News नई दिल्ली बड़ी खबर

नोएडा: बेखौफ बदमाशों ने कार में बैठे व्यापारियों पर की अंधाधुंध फायरिंग, 2 की मौके पर मौत

नोएडा. राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गौतमबुद्ध नगर में बदमाशों के बीच पुलिस का खौफ बिल्कुल खत्म हो गया है. बदमाश पुलिस को चुनौती देते हुए एक के बाद एक घटना को अंजाम दे रहे हैं और मौके से फरार हो जा रहे हैं. ताजा मामले में यहां के बिसरख थाना (Bisarkh Police Station) क्षेत्र के अजनारा ली गार्डन (Ajnara Lee Gardens) में सोमवार की रात करीब 9 बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने कार में बैठे व्यापारियों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में गोली लगने से दो व्यापारियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबिक दो लोग बच गए. कार में कुल 4 लोग सवार थे.

जानकारी के मुताबिक, ब्लैक कलर की कार में व्यापारी समेत चार लोग बैठे थे. तभी अचानक बाइक पर सवार दो बेखौफ बदमाश आए और गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग करके फरार हो गए. कहा जा रहा है कि अंधाधुंध फायरिंग की वजह से गाड़ी में आगे बैठ दो व्यापारियों को गोलियां लग गईं, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद आनन-फानन में दोनों को पास के अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

शुरुआती जांच में रंजिश की बात
डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुच गई. कुछ तथ्य मिले हैं, उसी के आधार पर आगे की जांच कर रहे हैं. डीसीपी ने कहा कि शुरुआती जांच में ये मामला रंजिश का लग रहा है. बहुत जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा.

अभिनेत्री तराना सिंह पर भी हो चुका है हमला
बता दें कि नोएडा में इन दिनों अपराध बढ़ गए हैं. इससे पहले रविवार को खबर सामने आई थी कि ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र सेक्टर-151 स्थित अमन सोसाटी में अभिनेत्री तराना सिंह पर ईंट से सोसायटी वासियों ने हमला कर दिया. घटना उस वक्त हुई जब तराना सिंह स्ट्रीट डॉग को खाना खिलाने गई थींं. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. इस मामले में तहरीर प्राप्त कर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था और जांच में जुट गई थी.