Breaking News

लखना,इटावा- पूर्व एमएलसी महेश आर्या के आगमन पर अखिल भारतीय दोहरे समाज महासंघ के प्रदेश प्रभारी अनिल दोहरे ने किया स्वागत…

पूर्व एमएलसी महेश आर्या के आज निजनिवास आगमन पर अनिल दोहरे ने गर्मजोशी से फूल मालाओं के साथ पगड़ी पहनाकर स्वागत किया साथ ही समाजवादी पार्टी का प्रतीक चिन्ह साईकल भी भेंट की ।

सपा कार्यकर्ताओं से हुई वार्ता के दौरान आर्या जी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के बढ़ते कद और लगातार बढ़ते जनाधार से अन्य पार्टियों में बौखलाहट सी नजर आ रही है । अब हम और आप मिलकर सपा को और मजबूत करेंगे एवं 2022 में माननीय अखिलेश यादव जी को फिर से प्रदेश का मुखिया बनाएंगे । उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर बिना किसी भेदभाव के पार्टी के लिए काम करने की आवश्यकता है और इस काम के लिए हम हर समय आपके साथ खड़े होंगे ।

इसके बाद आर्या जी ने विधानसभा अध्यक्ष जयसिंह चौहान बिजौली एवं नगर अध्यक्ष बकेवर स्व० राजेश यादव के परिजनों से भी मुलाकात की तत्पश्चात पूर्व ब्लॉक प्रमुख दिलीप सविता की माता जी के निधन पर उनके घर जाकर शोक व्यक्त किया ।

उपरोक्त कार्यक्रम के दौरान बंटू बाजपेई, रामकृष्ण राजपूत,गपोचे त्रिपाठी,महेश पाल, दीपू पाल, प्रेमी दोहरे,सत्येंद्र दोहरे अंकित दोहरे, कुलदीप राज, नृपेंद्र सिंह,लाखन सिंह राजपूत, धीरेंद्र कुमार, हरि सिंह राजपूत,एम एस धनगर, जिलेदार सिंह, संजीव दोहरे, राम शरण सिंह, अजय, बंटी आदि लोग मौजूद रहे ।

संवाददाता – विमल गौतम