Breaking News बड़ी खबर बिहार

पटना- नीतीश कुमार ने PM नरेंद्र मोदी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

पटना- बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने दी पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं, लिखा- प्रार्थयामहे भव शतायुषी ।
इश्वरः सदा त्वां च रक्षतु || अपनी जनकल्याणकारी योजनाओं और ठोस नेतृत्व से देशवासियों में एक नई उर्जा का संचार कर देने वाले माननीय प्रधानमन्त्री श्री
@narendramodi जी को जन्मदिन की अनंत अशेष शुभकामनायें।”जीवेत शरदः शतम” #HappyBdayNaMo
पटना- लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने दी पीएम को जन्मदिन की शुभकामनाएं. लिखा- भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री @narendramodi जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मैं ईश्वर से आपकी दीर्घायु, उत्तम स्वास्थ्य एवं यशस्वी जीवन की मंगलकामना करता हूं।

पटना- बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने दी पीएम को जन्मदिन की शुभकामनाएं. लिखा- समर्थ, सबल और आत्मनिर्भर नये भारत के निर्माण में अपने जीवन का क्षण-क्षण समर्पित करने वाले, राष्ट्र गौरव और अस्मिता को नई पहचान देने वाले, देश के सर्वाधिक लोकप्रिय, यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।
पटना- केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने प्रधानमंत्री को दी जन्मदिन की बधाई. उन्होंने अपने शुभकामना संदेश में कहा है. आप करोड़ों लोगों के प्रेरणा के स्रोत है. आपके नेतृत्व में भारत विश्व गुरू बनने की ओर अग्रसर है

पटना- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को बिहार युवा कांग्रेस राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनायगी. इस अवसर पर पटना के साथ-साथ पूरे प्रदेश में विधानसभा स्तर पर रोजगार दो पदयात्रा का आयोजन किया जाएगा. इस दौरान युवाओं के साथ संवाद किया जाएगा एवं बेरोजगारी रजिस्ट्रेशन अभियान से उन्हें जोड़ा जाएगा

पटना- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर शुभकामनाएं दी हैं. मांझी ने लिखा है- भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री @narendramodi जी को उनके जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं. ईश्वर आपको स्वास्थ्य रखे और आप निरंतर देश को प्रगति के मार्ग पर ले जाएं, यही कामना है

पटना- पीएम मोदी का आज जन्मदिन है इस मौके पर कार्यकर्ता कई कार्यक्रम कर रहे हैं. कोई पीएम की तस्वीर को दूध से नहला रहा है तो कोई रक्तदान कर रहा है. कई कार्यकर्ता बड़ी संख्या में कर्यक्रम कर अपनी उम्मीदवारी को मजबूत दिखाने की होड़ कर रहे हैं.

पटना. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का आज जन्मदिन है. 17 सितंबर को जीवन के 70 साल पूरे कर चुके मोदी के जन्मदिन के मौके पर लोगों के बधाई देने का सिलसिला लगातार जारी है. इस कड़ी में बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. नीतीश कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा है माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं.

पीएम के जन्मदिन के मौके पर बीजेपी राष्ट्रीय मुख्यालय से लेकर जिला स्तर पर अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित कर रही है. बिहार में बीजेपी द्वारा पीएम के जन्मदिन को लेकर इन कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है.

1. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी प्रदेश कार्यालय में रक्तदान शिविर, 70 लोग रक्तदान करेंगे
2.पीएम के जन्मदिन पर पूरे बिहार में 70 जगहों पर बीजेपी का वर्चुअल सम्मेलन
3.बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल पटना एम्स में करेंगे प्लाज़्मा डोनेट
4.बेगूसराय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के द्वारा आयोजित हैं कई कार्यक्रम
5.भागलपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी की ओर से मंदिरों में होगा हवन का कार्यक्रम
6.बांका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर विकास मित्रों को राजस्व मंन्त्री रामनारायण मण्डल करेंगे सम्मानित
7.सासाराम में PM नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी करेगी कई कार्यक्रमों का आयोजन