Breaking News बड़ी खबर बॉलीवुड मनोरंजन महाराष्ट्र मुंबई

NCB दफ्तर पहुंची रिया चक्रवर्ती, ड्रग मामले में एक्ट्रेस से पूछताछ, देखें तस्वीरें

मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput) में ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही एनसीबी की टीम आज सुबह रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के घर पहुंची थी, जहां टीम रिया को समन थमाकर वापस आ गई. रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) पहले ही 9 सितंबर तक एनसीबी की रिमांड में हैं. वहीं शनिवार को एजेंसी ने सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत (Deepesh Sawant) को भी हिरासत में लिया है. एनसीबी द्वारा समन जारी किए जाने के बाद रिया भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ के पहुंची हैं. जहां एनसीबी एक्ट्रेस से ड्रग्स लेन-देन को लेकर पूछताछ कर सकती है.

रिया मुंबई पुलिस के साथ रिया एनसीबी दफ्तर पहुंची हैं, जहां उनसे एनसीबी के अधिकारियों द्वारा पूछताछ की जाएगी.

रिया या दोपहर 12 बजे मुंबई पुलिसकर्मियों के साथ बल्लार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी दफ्तर पहुंचीं. जांच एजेंसी ने कहा कि मामले में आगे की जांच के लिए वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी 28 वर्षीय रिया से पूछताछ करना चाहती है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि पूछताछ के बाद एक्ट्रेस को भी गिरफ्तार किया जा सकता है.

गौरतलब है कि एजेंसी को मोबाइल फोन चैट रिकॉर्ड और अन्य इलेक्ट्रॉनिक डेटा हासिल हुआ था जिसमें प्रतिबंधित मादक पदार्थ की खरीद में इन लोगों की संलिप्तता सामने आई थी.

हालांकि, रिया ने कई समाचार चैनलों को दिए साक्षात्कार में कहा था कि उन्होंने खुद कभी ड्रग का सेवन नहीं किया है, लेकिन सुशांत रेगुलर मारिजुआना लेते थे.