Breaking News बड़ी खबर बॉलीवुड मनोरंजन मुंबई

SSR Case: रिया चक्रवर्ती के वकील बोले- ‘अगर प्यार करना गुनाह है तो वह सजा के लिए तैयार हैं’

मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले (Sushant Singh Rajput) में ड्रग कनेक्शन की जांच में जुटी नारकोटक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम एक्शन मोड में नजर आ रही है. मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक (Showik Chakraborty) और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा सहित अन्य लोगों की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने रविवार सुबह ही रिया चक्रवर्ती को समन जारी किया है. एनसीबी की टीम रविवार सुबह रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची थी, जहां टीम रिया को समन जारी कर वापस आ गई. एनसीबी द्वारा समन जारी किए जाने के बाद रिया भी पूछताछ के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पहुंच चुकी हैं.

इस बीच रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस की ओर से पक्ष रखा. सतीश मानशिंदे ने कहा, ‘रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं. अगर प्यार करना गुनाह है तो वह अपने प्यार की सजा भुगतने के लिए राजी हैं. वह निर्दोष हैं, इसलिए उन्होंने बिहार पुलिस, सीबीआई, एनसीबी, ईडी किसी भी मामले में अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट का दरवाजा नहीं खटखटाया है.’
गौतरलब है कि, रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को चार दिन की न्यायिक हिरासत पर भेजा गया है. दरअसल, शौविक की व्हाट्सएप चैट सामने आने पर खुलासा हुआ था कि ड्रग्स के लेन-देन में शामिल थे. हालांकि, रिया चक्रवर्ती ने अपने इंटरव्यू में इस बात को लेकर दावा किया था कि उन्होंने कभी ड्रग्स को हाथ भी नहीं लगाया, जबकि सुशांत रेगुलर तौर पर मारिजुआना लेते थे. लेकिन, उनकी भी व्हॉट्सएप चैट में ड्रग्स के लेन-देन की बात सामने आई है.

सुशांत के मारिजुआना लेने वाले अपने बयान के बाद रिया एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं. यही नहीं रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने भी दावा किया था सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लेते थे. सतीश मानशिंदे ने शनिवार को कोर्ट में दावा किया कि सुशांत 20 साल की उम्र से ही डिप्रेशन से गुजर रहे थे और वह रिया से मिलने से पहले से ही ड्रग्स लेते थे.