Breaking News उत्तर प्रदेश

सुल्तानपुर – शादी करने का झांसा देकर 3 वर्षो तक अबिवाहिता संग खेलता रहा खेल–

शादी करने का झांसा देकर 3 वर्षो तक अबिवाहिता संग खेलता रहा खेल–
सुल्तानपुर थाना दोस्तपुर के अन्तरगत पलिया देवापुर निवासीनी ( काल्पनिक नाम ) मंजू को सुखदयाल पुत्र स्वo रामआसरे निवासी कटघरा चिरानी पट्टी ने शादी के झांसे में रखकर 3 वर्षों तक मंजू संग खेलता रहा शारीरिक खेल ।
वीते 05/06/2019 को सुखदयाल ने अपने घर मंजू को बुलाया और घर बुलाकर वह मंजू को गाली गलौज देने लगा तथा मारपीट कर मंजू को वहां से भगा दिया । घर पहुंच कर आप बीती कहानी मंजू ने अपने माता पीता को बताई तो पिता ने डायल 112 की सहायता ली तथा 06/06/2019 को थाना दोस्तपुर पहूंचकर अपनी आप वीती कहानी सुनाई जिस पर थाना इंचार्ज के द्धारा दोनों पच्छों को आपसी समझौते पर एक दूसरे से शादी करने के लिए समय निर्धारित किया गया जिसमें सुखदयाल ने 6 माह का समय मांगा और समझौता लिखापढ़ी थाने में कर दी गयी।
उसके बाद सुखदयाल ने फोन के माध्यम से मंजू को प्रताडि़त व शादी न करने की धमकी देने लगा तथा धीरे – धीरे 6 माह की जगह 12 माह बीत गया और अब वह शादी नहीं करना चाहता जिसकी शिकायत 12 जून 2020 को FIR दर्ज करने के लिए लिखित प्रार्थना पत्र दोस्तपुर थाने में दिया।
तथा 13 जून 2020 को क्षेत्राधिकारी कादीपुर सुरेन्द्र कुमार को दि । तथा सुल्तानपुर पुलिस अधिक्षक शिवहरी मीणा व डायल 1090 पर भी शिकायत दर्ज करा चुकी हैं ।
महीनों बीत जाने के बावजूद भी प्रशासनिक अधिकारियों के द्धारा कोई भी FIR दर्ज नहीं कीया गया
न ही कोई कार्यवाही की जा रही है।
आखिर क्यों बैठे हैं सक्क्षम अधिकारी मौन ।

ब्यूरो रिपोर्ट–
अखिलेश जायसवाल
सुल्तानपुर