Breaking News उत्तर प्रदेश बड़ी खबर

सुल्तानपुर,यूपी – जिलाधिकारी ने नगर क्षेत्र सुल्तानपुर का भ्रमण कर लॉकडाउन के अनुपालन एवं सर्वे कार्य की धरातलीय सत्यता परखी-

सुलतानपुर 27 जुलाई/जिलाधिकारी सी0 इन्दुमती एवं पुलिस अधीक्षक शिव हरी मीना ने संयुक्त रूप से नगर क्षेत्र सुलतानपुर का भ्रमण कर लॉकडाउन के अनुपालन एवं सर्वे टीम द्वारा किये जा रहे सर्वे की हकीकत जानी।


जिलाधिकारी ने शहर स्थित डाकखाने चौराहे का निरीक्षण किया और जी0एन0 रोड पर खड़े होकर अपनी उपस्थिति में वैरीकेटिंग करवाई। तत्पश्चात करौंदिया मुहल्ले के वार्ड-1 में स्वच्छता, साफ-सफाई, सेनेटाइजेशन आदि का अवलोकन किया। उन्होंने सर्वे टीम द्वारा डोर-टू-डोर किये जा रहे सर्वे कार्य का अवलोकन कर हकीकत जानी। तत्पश्चात मुहल्ला निरालानगर के वार्ड-22 का अवलोकन जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। उन्होंने मुहल्लेवासियों से लॉकडाउन के नियमों के अनुपालन तथा घरों में सुरक्षित रहने की अपील की। जिलाधिकारी ने कहा कि किसी भी व्यक्ति में यदि सॉस फूलने, खॉसी, दमा, जुखाम, बुखार आदि के लक्षण प्रतीत होते हों, तो ऐेसे व्यक्ति स्वयं को कदापि न छिपायें, बल्कि कन्ट्रोल रूम को सूचित कर अपना एन्टीजेन टेस्ट करायें।
उन्होंने टीम के सदस्यों द्वारा किये जा रहे सर्वे कार्य तथा कठिनाईयों के बारे में जानकारी प्राप्त की। जिलाधिकारी ने मुहल्लेवासियों से सर्वे टीम को सहयोग प्रदान करने की अपील की।
निरीक्षण के दौरान उप जिलाधिकारी सदर रामजीलाल, सीओ सिटी सतीश चन्द्र शुक्ला उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- अखिलेश जायसवाल