Breaking News क्राइम बड़ी खबर बिहार

सुपौल – ड्राइवर निकला मास्टर माइंड,लूट की घटना के 9 घंटे बाद ही पुलिस ने बरामद कर लिया 47 लाख रुपए

सुपौल. बिहार की सुपौल (Supaul) पुलिस ने महज 9 घंटे में 47 लाख रुपए की लूट का (Cash Loot Case) खुलासा कर दिया है. जिले के प्रतापगंज थाना इलाके में एनएच 57 पर सोमवार की देर रात फारबिसगंज के साह एऩ्ड संस और हरिओम ट्रेडर्स के मैनेजर से लूट की बड़ी घटना हुई थी .पूरी रात एसपी मनोज कुमार ने छापेमारी कर 6 अपराधियों को लूटे गये 47 लाख रुपये नकद के साथ गिरफ्तार कर लिया. अररिया और पूर्णिया पुलिस का बेहतर सहयोग से इस लूट कांड का खुलासा हो पाया.

दरअसल सोमवार की देर रात फारबिसगंज-अररिया के साह एऩ्ड संस और हरिओम ट्रेडर्स के मैनेजर मनोज कुमार सुपौल और सहरसा से कलेक्शन कर लौट रहे थे. इसी दौरान प्रतापगंज के पास एनएच 57 पर रुपये लूटने की घटना हुई थी. इस दौरान मैनेजर मनोज कुमार ने पुलिस को महज 8 लाख रुपये लूट होने की जानकारी दी थी. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी मनोज कुमार ने खुद पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. इस दौरान मैनेजर मनोज कुमार ने पुलिस को बताया कि एक पिकअप वैन से पहुंचे अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया.

पुलिस ने मैनेजर के साथ रहने वाले ड्राइवर से पूछताछ शुरु की तो वही इस लूट कांड का मुख्य आरोपी निकला. इसके बाद आधी रात को पुलिस ने छापेमारी शुरु की तो अपराधियों द्वारा बंगाल भागने के दौरान पूर्णिया के डगरुआ थाना से अमित शर्मा को लूटे गये रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया. इस बाबत एसपी मनोज कुमार ने बताया कि मैनेजर द्वारा पुलिस को झूठा बयान दिया गया था कि महज 8 लाख की लूट हुई है लेकिन जब पुलिस ने जांच शुरु की तो कुल 49 लाख रुपये लूट होने की जानकारी मिली. एसी ने बताया कि इस लूट की घटना को मैनेजर के साथ चल रहे ड्राइवर ने ही प्लान किया था.