Breaking News क्राइम बड़ी खबर मध्य प्रदेश

खौफनाक वारदात! अगले दिन पेड़ पर लटका मिला दूल्हे का शव,3 लाख वसूल कर की शादी

रतलाम: एक युवक ने शादी के लिए अरमान सजाए और एजेंट के जरिए 3 लाख रुपये में अपने लिए दुल्हन लाया लेकिन दुल्हन के भेष में उसके घर के अंदर मौत आ गई. शादी के अगले दिन दूल्हे का शव घर से 100 किलोमीटर दूर पेड़ पर फंदे से झूलता मिला और दुल्हन परिवार सहित 3 लाख नकदी और 12 तोला सोना लेकर फरार हो गई. ये किसी फिल्म की कहानी नहीं बल्कि हकीकत है राजस्थान के घलकिया के मृतक युवक महेंद्र कलाल के साथ ये घटना हुई है.

बता दें कि रतलाम जिले के सैलाना बांसवाड़ा बाईपास पर सड़क के किनारे 29 जुलाई की सुबह पेड़ पर शव लटका होने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के पास मिले फोन से परिजनों को तलाश करके युवक की शिनाख्त की. मृतक युवक महेंद्र राजस्थान (Rajasthan) के घलकिया का निवासी था. उसके परिजनों ने जो घटनाक्रम बताया उसने सबके होश उड़ा दिए.

परिजनों ने बताया कि मृतक महेंद्र काफी समय से कुवैत में इलेक्ट्रिशियन का काम करता था. 7 माह पहले शादी के लिए महेंद्र कुवैत से अपने घर राजस्थान के घलकिया लौट आया था. वो लॉकडाउन के बाद शादी के लिए दुल्हन की तलाश करने लगा, जब परिजनों के माध्यम से बात नहीं बनी तो वो घलकिया गांव के एक शादी करवाने वाले एजेंट मुकेश ने धार की रहने वाली मीनाक्षी पुरोहित से उसकी शादी तय करवाई. मीनाक्षी और उसका परिवार 26 जुलाई को महेंद्र के घर पहुंचा, जहां एजेंट मुकेश ने 3 लाख रुपये में महेंद्र और मीनाक्षी से शादी तय करवाई. 27 जुलाई को दुल्हन के परिवार को तय रकम 3 लाख देकर घर पर ही महेंद्र और मीनाक्षी की शादी करवाई गई.