Breaking News उत्तर प्रदेश बड़ी खबर

प्रतापगढ़- कसेरूआ में रास्ता पूरी तरह से बदहाल,नौजवानों ने परिश्रम कर आने – जाने को बनाया रास्ता

कसेरुआ में नार के पास दो कच्चा रास्ता पूरी तरह से खराब
*********

सहरौआ नार से कब्रिस्तान जाने वाले रास्ते को मुसलमान बस्ती के नवयुवकों ने श्रमदान करके पैदल आने जाने भर का बनाया रास्ता
*********

समाजसेवी लव सिंह गहलौत एडवोकेट ने मौके पर पहुंच कर नवजवानों का हौंसला बढ़ाते हुए रास्ता सही कराने के लिए जिम्मेदार अधिकारियों को कराया अवगत और किया आनलाइन शिकायत।

जनपद प्रतापगढ़
शिवगढ़ ब्लाक अन्तर्गत ग्राम सभा कसेरुआ में सहरौआ नार से होकर लोगों के आवागमन के लिए दो कच्चा रास्ता बना हुआ है ।एक रास्ता नार से कब्रिस्तान होकर सत्ती दयाल पुर जाता है ।दूसरा रास्ता विश्वनाथ गंज राज मार्ग पर जाता है यह दूसरा रास्ता दूसरे छोर दुर्गागंज पृथ्वीगंज मार्ग पर निकलता है।
उपर्युक्त दोनों रास्ते भारी वर्षा के कारण एक माह पूर्व ही लगभग 20 फिट तक पूरी तरह से नार के पास बह गए हैं।जिसकी जानकारी वहां के स्थानीय लोगों ने ग्राम प्रधान पति को भी दिया है।परंतु एक माह बीत जाने के बाद भी जब ग्राम प्रधान के जुं नहीं रेंगी तो आज सुबह मुसलमान बस्ती के नवयुवकों ने खुद श्रमदान करके पैदल आने जाने भर का रास्ता बना डाला।
जब इस प्रकरण की जानकारी समाजसेवी लव सिंह गहलौत एडवोकेट को हुई तो वह तुरंत मौके पर पहुंचे और श्रमदान कर रहे नवयुवकों का हौंसला अफजाई करते हुए संबंधित अधिकारियों उक्त दोनों रास्ता बनवाने की बात किया और आनलाइन शिकायत भी किया।

श्रमदान करने वालों में प्रमुख रूप से नसीम हाफ़िज़ जी, मो आलमीन, मो इमरान, शमीम उद्दीन ,मो सैनू,सलाम, इकरार, झब्बर पाल, मो हसीब, शादाब , मतीम, मन्नान,बबलू, फरहाद,रेहान,मो साद, सद्दाम,साबिर अली, जैद,असरफ, अतीक,तवरेज, कलीम,अजीम उद्दीन आदि लोग रहे।
डा.आर.आर.पाण्डेय,ब्यूरो प्रतापगढ़