Breaking News उत्तर प्रदेश

इटावा ,यू0पी – पुष्पेंद्र दोहरे के घर पर पहुँचकर प्रसपा पार्टी के नेताओं ने उसकी पत्नी व माता से भेंट की तथा पुलिस ज्यादती पर सवाल उठाते हुये मृतक की पत्नी को 25 लाख रुपये का मुआवजा तथा पत्नी को सरकारी नोकरी देने की माँग

इटावा यू पी

सवांददाता – विमल गौतम

महेवा
स्थानीय कस्वा महेवा निवासी पुष्पेंद्र दोहरे के घर पर पहुँचकर प्रसपा पार्टी के नेताओं ने उसकी पत्नी व माता से भेंट की तथा पुलिस ज्यादती पर सवाल उठाते हुये मृतक की पत्नी को 25 लाख रुपये का मुआवजा तथा पत्नी को सरकारी नोकरी देने की माँग की ।
सोमवार की दोपहर को प्रसपा पार्टी के अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष शंभु दयाल दोहरे व जिला अध्यक्ष सुनील यादव के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल के साथ पहुँचकर पुष्पेंद्र की पत्नी रुचि व माता जी ओमकान्ति से भेंट की जिन्होंने पुलिस ज्यादती को बयान करते हुये झूठे केसों में फसाने तथा जला डालने का आरोप लगाया ।
वार्ता में जिला अध्यक्ष सुनील यादव ने मृतक की पत्नी को 25 लाख रुपये की धनराशि सरकार द्वारा भरण पोषण हेतु व सरकारी नोकरी देने की माँग की है ।
इस अवसर पर सुशांत वर्मा ,डॉ महिपाल सिंह ,आलोक कुमार , के पी चौहान,धर्मेंद्र कुमार ,ऋषि यादवं ,सुधांशु यादव आदि मौजूद रहे ।