Breaking News उत्तर प्रदेश बड़ी खबर बॉलीवुड मनोरंजन वाराणसी

वाराणसी,यूपी – श्रेयस तलपड़े की फिल्म की शूटिंग में मचा हंगामा!

हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं के विरोध के चलते वाराणसी के अस्सी घाट पर चल रही फिल्म लव यू शंकर की शूटिंग गुरुवार को बीच में ही रोकनी पड़ी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी कलाकारों को होटल लौटा दिया।

ओम जय जगदीश.. गीत की शूटिंग के दौरान डांसरों के पहनावे को काशी की संस्कृति के खिलाफ बताते हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया। विरोध बढ़ते देख फिल्म के निर्माता-निर्देशक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। विवाद को देखते हुए पुलिस ने फिल्म की यूनिट को वापस होटल जाने को कहा।

इसके बाद सभी कलाकार होटल लौट गए। अभिनेता श्रेयश तलपड़े और तनीषा मुखर्जी अभिनीत फिल्म के निर्माता तेजस देसाई का कहना है कि सीन के अनुसार ही कलाकारों ने आधुनिक कपड़े पहने थे। हमारी मंशा किसी की भावनाओं को आहत करना नहीं है। बता दें कि बुधवार को लव यू शंकर की आउटडोर शूटिंग शुरू हुई थी। निर्माता ने बताया कि अभी तीन दिन शूटिंग चलनी थी।
शूटिंग नहीं बंद हुई तो कराएंगे मुकदमा
जागृति फाउंडेशन के महासचिव रामयश मिश्र ने कहा कि भक्ति गीत ओम जय जगदीश हरे… की शूटिंग के दौरान बैकग्राउंड में देवी देवताओं के चित्र लगे थे और आगे कम कपड़ों में कलाकार डांस कर रहे थे। इसी को लेकर स्थानीय संस्थाओं और संगठनों ने विरोध जताया।