Breaking News उत्तर प्रदेश क्राइम बड़ी खबर

बरेली में लावारिस खड़ी मिली इनोवा कार, दरवाजा खोला तो पुलिसवालों के उड़ गए होश!

बरेली. बरेली के प्रेमनगर थाने के पीछे नरकुलागंज रोड पर गुरुवार देर शाम बंद इनोवा कार में युवक का शव (Dead Body) मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक के कान से खून बह रहा था. सूचना मिलने पर आनन फानन में तमाम पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार प्रेमनगर थाने के पीछे नरकुलागंज माधोबाड़ी रोड से गुजर रही चीता मोबाइल ने गाजियाबाद नंबर की इनोवा कार सड़क पर खड़ी देखी. सिपाहियों ने उसमें झांककर देखा तो ड्राइवर सीट के नीचे एक युवक का शव पड़ा दिखा. उनकी सूचना पर कुछ ही देर में एएसपी सत्यनारायण फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. फोरेंसिक टीम बुलाकर गाड़ी की जांच के बाद शव बाहर निकाला गया. मृतक के कान से खून निकल रहा था और गाड़ी में हैंडब्रेक लगा था.

संभावना जताई जा रही है तबीयत बिगड़ने पर वह हैंडब्रेक लगाकर रुका होगा और फिर मौत हो गई होगी. गाड़ी की छानबीन में मृतक की वोटर आईडी और आधार कार्ड मिले हैं, जिन पर उसका नाम प्रफुल्ल दास पुत्र पीआई दास निवासी टनकपुर रोड जिला अस्पताल कैंपस पीलीभीत लिखा है. इसके अलावा गाड़ी के कागजात पर भइयन निवासी शाहबाद, हरदोई लिखा है. प्रफुल्ल के छोटे भाई एरिक ने बताया कि प्रफुल्ल एमबीए कर चुके थे, लेकिन नौकरी न मिलने की वजह से तनाव में थे. बताया जा रहा है कि मृतक कार लेकर बड़े भाई के पास पीलीभीत जा रहे थे.