Breaking News उत्तर प्रदेश बड़ी खबर

दरोगा जी की स्टंट करते हुए फोटो वायरल, लोगों ने कहा- ‘दबंग के चुलबुल पांडे’…

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में पुलिस (UP Police) गजब है. लोगों को अभी तक यह याद होगा कि दो साल पहले बंदूक के धोखा देने पर संभल मुठभेड़ के दौरान एक पुलिस वाले ने मुंह से ठांय-ठांय की आवाजों को निकालना शुरू कर दिया. इस तरह की ही कुछ घटना हमीरपुर जिले (Hamirpur) की है. इस जिले में दारोगा जी को सलमान खान के ‘दबंग’ चुलबुल पांडे स्टाइल में हिस्ट्रीशीटर बदमाश को पकड़े हुए फोटो खिंचवाने का शौक चढ़ा. अब उन्होंने तो फोटो तो खींचवाने की कोशिश की, लेकिन प्रदेश के तेजतर्रार आईपीएस ऑफिसर नवनीत सिकेराने अपने फेसबुक पर दारोगा जी की फोटो को शेयर किया है.

दारोगा की फोटो को शेयर करते हुए सिकेरा ने तंज करते हुए लिखा, “दरोगा जी स्टंट करने का इतना ही शौक था तो फिर फिल्मों में ट्राई मार लेते, कसम से रैंबो की याद दिला दी.”

रोगा जी फोटो हुई सोशल मीडिया पर वायरल
दारोगा जी की फोटो तो सोशल मीडिया पर वायरल तो हो गई लेकिन अब यही हमीरपुर पुलिस की किरकिरी कर रही है. इस फोटो को लेकर जहां हमीरपुर पुलिस अपनी पीठ थपथपा रही थी, वहीं राज्य के वरिष्ठ आईपीएस के चुटीले कमेंट ने हमीरपुर पुलिस के किए कराए पर पानी फेर दिया. सबसे दिलचस्प बात ये है कि हमीरपुर जिले के एसपी श्लोक कुमार की ओर से शातिर अपराधी को पकड़ कर फोटो खिंचवाने वाले दारोगा शाहजहां अली को इनाम देने का ऐलान भी किया जा चुका है.

एक अपराधी के साथ पुलिसवालों द्वारा इस तरह तस्वीर क्लिक करवाना अपने आप भी काफी अनोखा माना जा रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इस तस्वीर को शेयर कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि आखिरकार ये कब और कैसे हो रहा है. वहीं, कुछ यूजर्स का पूछना है कि क्या वाकई पुलिस वाले क्रिमिनल को पकड़ने गए थे या फिर फोटो शूट करवाने.