Breaking News उत्तर प्रदेश

मैनपुरी: प्रेमी के साथ पकड़ी गई 3 बच्चों की विधवा मां, ग्रामीणों ने जूते की माला पहनाई और काटे बाल

मैनपुरी. उत्तर प्रदेश के मैनपुरी (Mainpuri) जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर गांव वालों ने विधवा (Widow) को एक युवक के साथ आपत्तिजनक हालात में पकड़ लिया. दोनों की पिटाई की गई फिर दोनों के बाल भी काट डाले, जूतों की माला पहनाया और चेहरों पर कालिख भी पोत दी गई. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. इस घटना के बाद इलाके में चर्चा बनी हुई है.

घटना मैनपुरी के नगला गुरबख्श गांव की है. बताया जा रहा है कि कोतवाली के ग्राम नगला गुरबख्श की रहने वाली 35 साल की महिला के पति की मौत हो गई है और उसके 3 बच्चे भी हैं. महिला के संबंध गांव के ही एक विवाहित युवक गुरमीत कठेरिया के साथ थे. गांव के लोगों को उनके संबंधों को लेकर आपत्ति थी. महिला के इस अवैध संबंध की शिकायत उसके परिजन से की गई लेकिन इस मामले का कोई हल नहीं निकला.

इसी दौरान शुक्रवार रात गांव के कुछ लोगों ने दोनों को घर के बाहर पकड़ लिया. दोनों की जमकर पिटाई की आपत्तिजनक हालात में वीडियो बनाए गए फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. दोनों को गांव के चौक पर ले जाया गया जहां उनके मुंह कालिख पोती गई और गंजा कर दिया गया. दोनों गांव वालों से रहम की भीख मांगते रहे. रो-रोकर छोड़ने की गुहार लगाते रहे लेकिन किसी ने उनकी बात नहीं सुनी.
तभी किसी इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों बचाया और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.