Breaking News क्राइम बड़ी खबर हरियाणा

यमुनागर: बदमाशों ने युवक के प्राइवेट पार्ट में गोली मारी, नगर निगम ऑफिस के सामने दिया वारदात को अंजाम

यमुनागर. हरियाणा के यमुनानगर (Yamunanagar) जिले में बदमाशों ने एक दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने नगर निगम ऑफिस के सामने एक युवक को रात के समय गोली मार दी गई. गोली युवक के प्राइवेट पार्ट (Private Part) में लगकर टांग में जा लगी. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है. वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची औऱ जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को लुधियाना निवासी सिमरण ने बताया कि वह कन्हैया चौक के पास सेठी हार्डवेयर पर नौकरी करता है और सरोजनी कॉलोनी में रहता है. रात को वह सरोजनी कॉलोनी में जा रहा था तो उसे एक कार में कुछ लोग मिले उन्होंने उसे आवाज लगाई तो वह डर के मारे वहां से भाग गया. वह अपनी बहन के घर न्यू हमीदा कॉलोनी आ रहा था.
दोस्त के साथ बातचीत कर रहा था पीड़ित

सिमरण ने बताया कि जैसे ही वह लक्ष्मी सिनेमा के पास पहुंचा तो वहां पर उसे उसका दोस्त बाबा मिल गया. वह बाबा के पास खड़ा होकर बात कर रहा था तो तभी बाइक पर दो युवक आए. उन्होंने आते ही उसके प्राइवेट पार्ट में गोली मार दी. गोली उसकी टांग में भी लगी. इसमें वह वहीं पर गिर गया. उसने उसके परिजनों को इस बारे में सूचित किया. उसका जीजा और अन्य लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे.
जांच में जुटी पुलिस

वहीं घायल युवक ने बताया कि उसका कुछ समय पहले सेक्टर-17 निवासी गंजा के साथ झगड़ा हुआ था. उसे शक है कि जिन युवकों ने उसे गोली मारी है, वे गंजा के ही भेजे हो सकते हैं. बाइक पर आए युवकों ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था और बाइक पर नंबर भी नहीं था. शहर यमुनानगर पुलिस ने इस शिकायत पर धारा-307 और आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आऱोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.